TN एलसीडी डिस्प्ले ग्लास पैनल

TN एलसीडी डिस्प्ले ग्लास पैनल

मुड़ Nematic (तमिलनाडु) LCDs TN प्रदर्शित करता है एक 90 ° या कम मोड़ (दूसरे प्रदर्शन के एक विमान से अणुओं के रोटेशन) है। सभी निष्क्रिय प्रत्यक्ष ड्राइव, सक्रिय मैट्रिक्स, और सबसे निष्क्रिय कम स्तर (x2 के लिए x32) multiplexed LCDs एक 90 ° मोड़ है। बुनियादी मुड़ Nematic (तमिलनाडु) एलसीडी...

उत्पाद विवरण

Nematic (तमिलनाडु) LCDs मुड़

TN प्रदर्शित करता है एक 90 ° या कम मोड़ (दूसरे प्रदर्शन के एक विमान से अणुओं के रोटेशन) है। सभी निष्क्रिय प्रत्यक्ष ड्राइव, सक्रिय मैट्रिक्स, और सबसे निष्क्रिय कम स्तर (x2 के लिए x32) multiplexed LCDs एक 90 ° मोड़ है।

लिक्विड क्रिस्टल माल दो गिलास प्लेटों द्वारा समर्थित की एक परत के बुनियादी मुड़ Nematic (तमिलनाडु) एलसीडी होते हैं। लिक्विड क्रिस्टल सामग्री विभिन्न वैद्युत एवं ऑप्टिकल गुण, दिशा के आधार पर के साथ लंबे, cylindrically आकार का अणु का एक मिश्रण है।

गिलास प्लेटों की भीतरी सतहों पर पारदर्शी इलेक्ट्रोड जो वांछित दृश्य छवि बनाने के लिए प्रतिमान हैं, कर रहे हैं। भीतरी सतहों एक बहुलक, जो मला है इतना है कि एक सतह पर लिक्विड क्रिस्टल माल दूसरे में सीधा स्थित है के साथ लेपित हैं। लिक्विड क्रिस्टल की फिल्म भर में, अणु एक 90 ° मोड़ के रूप में।

गिलास प्लेटों के बाहरी सतह पर, polarizers रखा जाता है ताकि वे तरल क्रिस्टल अभिविन्यास करने के लिए समानांतर हैं और एक दूसरे को सीधा। "बंद" स्थिति में, पहले polarizer में प्रवेश प्रकाश जिसके माध्यम से यह फैलता है दूसरी polarizer के लिए, लिक्विड क्रिस्टल परत मोड़ द्वारा निर्देशित है। जब कक्ष सक्रिय है, LC सामग्री बिजली के क्षेत्र के साथ गठबंधन किया है; पहले polarizer के माध्यम से प्रेषित प्रकाश दूसरे polarizer द्वारा एक अंधेरे छवि बनाने, ब्लॉक किया गया है। प्रभाव polarizers एक दूसरे के समानांतर रखा गया है, और एक गहरी पृष्ठभूमि पर एक प्रकाश छवि बनाई है, तो लौटाया जा सकता है।

TN प्रौद्योगिकी एक एकल रंगाई में आता है; यह एक धूसर पृष्ठभूमि पर काले अक्षर है। यह कम से कम महंगा है, लेकिन मुख्य रूप से देखने के कोण में सबसे कम दृश्य गुणवत्ता, है।


की एक जोड़ी:एलसीडी डिस्प्ले मॉड्यूल खंड अगले:ग्राफिक LCD प्रदर्शन BGB12232-08

जांच